RLJP के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष राजवर्धन सिंह परमार ने केक काटकर मनाया 21वा स्थापना दिवस मीडिया के सामने बड़ा बयान


RLJP के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष राजवर्धन सिंह परमार ने केक काटकर मनाया 21वा स्थापना दिवस मीडिया के सामने बड़ा बयान


संवाददाता बृजेश कुमार



राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के दिल्ली  प्रदेश अध्यक्ष राजवर्धन सिंह परमार ने विठ्ठल भाई हाउस में 



केक काटकर पार्टी का 21वा स्थापना दिवस मनाया वही मीडिया से रूबरू होकर राजवर्धन सिंह परमार ने कहा कि 18 साल से में पार्टी में कार्यकर्ता के रूप में कार्य कर रहा हूँ लेकिन जब से मुझे पार्टी में दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष का पद मिला है तो पार्टी के कुछ नेताओं को यह बात बर्दाश्त  नही हो रही है 



इसी लिए मेरे बारे में गलत नीतियां बनाते रहते है जिसकी जानकारी पार्टी के अध्यक्ष पशुपति पारस को नही हो पा रही है इसी कारण से पार्टी का कोई भी कार्यक्रम मुझे पार्टी कार्यालय में नही करने देते है मेरी अध्यक्ष जी से अपील है कि अगर 48 घंटे में मेरी समस्या का निवारण नही हुआ तो में खुद पार्टी से इस्तीफा दे दूंगा,और अपने संगठन के माध्यम से पार्टी के खिलाफ काले झंडे लगाऊंगा और क्या कुछ कहा राजवर्धन सिंह परमार ने आइये सुनाते हैं आपको

Comments

Popular posts from this blog

भूपेंद्र सिंह बजरंग सेना के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष व सुषमा शर्मा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष महिलामोर्चा नियुक्त

एसोसिएशन ऑफ डायरेक्ट सेलिंग एंटिटी ऑफ इंडिया के बैनर तले आयोजित ग्रांड समिट में 50 से अधिक कंपनियों ने रखी केंद्र सरकार से डायरेक्ट सेलिंग इंडस्ट्री के लिए नियम बनाने की मांग। मनोज तिवारी रहे मौजूद

जब कान भरने वाले घरों में दुबके थे, तब काम करने वाले ने काम कर दिया : जीके