सिंगिंग सेंसेशन गुरु रंधावा ने लोमोटिफ शॉर्ट-फॉर्मेट वीडियो-शेयरिंग ऐप लॉन्च किया,गायिका शर्ली सेतिया। लोकप्रिय अभिनेता असीम रियाज़, अदा खान, अनुष्का सेन, रवि किशन और अक्षरा सिंह भी लॉन्च का हिस्सा थे
सिंगिंग सेंसेशन गुरु रंधावा ने लोमोटिफ शॉर्ट-फॉर्मेट वीडियो-शेयरिंग ऐप लॉन्च किया,गायिका शर्ली सेतिया। लोकप्रिय अभिनेता असीम रियाज़, अदा खान, अनुष्का सेन, रवि किशन और अक्षरा सिंह भी लॉन्च का हिस्सा थे
नई दिल्ली, नवंबर 19, 2021: दुनिया भर में लोमोटिफ उपयोगकर्ता जानते हैं कि ऐप कितना अच्छा है और इसके क्रिएटर टूल के साथ कौन से मज़ेदार वीडियो बना सकते हैं। यह सबसे तेजी से बढ़ता हुआ, लघु प्रारूप वाला वीडियो-साझाकरण सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म अब भारत में आधिकारिक रूप से प्रवेश कर गया है। बड़ी धूमधाम के बीच दिल्ली में भव्य लॉन्च ने शहर के सबसे मशहूर हस्तियों और सामग्री निर्माताओं को कार्यक्रम स्थल पर सक्रिय बूथों के माध्यम से रीमिक्सिंग और यहां तक कि ऑफलाइन के माध्यम से ऐप पर सहयोग करने और वीडियो बनाने के दौरान हर पल का आनंद लेते देखा। ZASH ग्लोबल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट कॉरपोरेशन के अध्यक्ष और सह-संस्थापक टेड फैन्सवर्थ ने लॉन्च का नेतृत्व किया। इस अवसर पर, ऐप ने एक नए चैनल, लोमोटिफ इंडिया का भी अनावरण किया। कोई भी देसी ट्रेंड कभी न छूटने के लिए चैनल को सब्सक्राइब कर सकता है और लोकप्रिय क्रिएटर्स के साथ भी सहयोग कर सकता है। उपयोगकर्ता अद्भुत पुरस्कार जीतने के लिए अपने वीडियो पोस्ट करके लोमोटिफ इंडिया की साप्ताहिक चुनौतियों में भी भाग ले सकते हैं। तो, मनोरंजन के लिए #LetsLomo, अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करें और पुरस्कार जीतें!
लॉन्च पार्टी याद रखने वाली घटना थी। टेड ने उपस्थित दर्शकों को संबोधित करते हुए इस बात पर प्रकाश डाला कि प्लेटफॉर्म को क्या विशिष्ट बनाता है और वे भारतीय बाजार से क्या उम्मीद कर रहे हैं। उनके भाषण के बाद गायक-गीतकार-संगीतकार गुरु रंधावा और भव्य गायिका शर्ली सेतिया की प्रस्तुति हुई। लोकप्रिय अभिनेता असीम रियाज़, अदा खान, अनुष्का सेन, रवि किशन और अक्षरा सिंह भी लॉन्च का हिस्सा थे, जिसने इसे और अधिक ग्लैमरस और जादुई बना दिया।
सिंगापुर स्थित पॉल यांग द्वारा स्थापित, लोमोटिफ को इस साल की शुरुआत में ZASH द्वारा अधिग्रहित किया गया था। इसकी पेटेंट तकनीक उपयोगकर्ताओं को सामग्री के सुपर-आकर्षक रील प्रारूप में खुद को विसर्जित करने की अनुमति देती है। 2014 से रचनाकारों के लिए एक घर, लोमोटिफ दुनिया भर में एक जमीनी सामाजिक समुदाय के रूप में विकसित हुआ है, जिसमें एशिया से लैटिन अमेरिका, पश्चिम अफ्रीका से लेकर यूएस तक फैले समर्पित उपयोगकर्ता हैं। 200+ देशों में मिलियन ऐप इंस्टॉलेशन और 300+ से अधिक भाषाओं में उपलब्ध है। बाजार सर्वेक्षण मंच के प्रभुत्व, वैश्विक उपयोगकर्ता कर्षण और पहुंच पर प्रकाश डालता है जो बड़े पैमाने पर अप्रयुक्त मूल्य और संभावित विकास को प्रदर्शित करता है। लॉन्च के बाद से प्लेटफॉर्म पर 740+ मिलियन से अधिक वीडियो बनाने के लिए 10+ बिलियन से अधिक परमाणु क्लिप का उपयोग किया गया है। भारतीय दर्शकों के लिए सामग्री को स्थानीयकृत करने के लिए ऐप क्रिएटर्स द्वारा प्री-बिल्ड एडिटिंग और मिक्सिंग उपलब्ध और निरंतर प्रयासों के साथ, हम निश्चित रूप से एक विजेता को मूर्त रूप दे रहे हैं।
लॉन्च के बारे में बोलते हुए, ZASH ग्लोबल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट कॉरपोरेशन के अध्यक्ष और सह-संस्थापक, टेड फार्नवर्थ ने कहा, “हम उस विशाल समर्थन के लिए आभारी हैं जो भारत ने लोमोटिफ को दिया है। यहां हमारी उपयोगकर्ता रुचि बहुत अधिक है। हम प्रतिभा और रचनात्मकता से भरे इस संपन्न स्थान में उपस्थित होकर खुश हैं। लोमो अच्छा समय बिताने का पर्याय है, और मुझे उम्मीद है कि हमारा नया लोमोटिफ इंडिया चैनल लोगों को अधिक दिलचस्प सामग्री बनाने के लिए प्रोत्साहित करेगा। कई योजनाएँ हैं, और सुविधाएँ हैं जो हम आने वाले समय में देश में लॉन्च करेंगे। हम अपनी यात्रा का हिस्सा बनने के लिए सभी को तहे दिल से आमंत्रित करते हैं। विचार एक ऐसी जगह खोलने का है जो लोगों को कुछ नया, ताजा और दिमाग उड़ाने की अनुमति देता है।"
Comments