फिटनेस विशेषज्ञ विशाल गुप्ता की विचारधारा के बारे में जानने के लिए देखिये इस पूरी रिपोर्ट में


फिटनेस विशेषज्ञ विशाल गुप्ता की विचारधारा के बारे में जानने के लिए देखिये इस पूरी रिपोर्ट में 


मैं विशाल गुप्ता जब से मैने होश सम्भाला हैं तब से मेरा एक अजीब सपना था कि एक दिन हजारों लोग मेरे ज्ञान और अनुभव की सराहना करेंगे। जैसे-जैसे मैं बड़ा हुआ, स्वास्थ्य और फिटनेस के प्रति मेरा झुकाव और इसके बारे में गहरा ज्ञान रखने की अनुभूती आती गयी। मुझे फिटनेस विशेषज्ञ के रूप में राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय प्रमाणपत्र मिले हैं। समय के साथ मैंने एक फिटनेस कोच के रूप में शुरुआत की, फिर एक फिटनेस एथलीट में बदल गया और खुद को एक फिटनेस विशेषज्ञ के रूप में स्थापित किया। मेरा फीलफिट24सेवन, जिम, शैक्षणिक संस्थान है। मेरे द्वारा फिटनेस के कई उत्पाद लॉन्च किये गए हैं। और उपयोग किए गए उत्पाद वास्तव में सफल हैं। और कई लोगों को फिट होने में मदद करते हैं। समाज को विचारधारा का पालन करवाते हुए मैंने सभी को विस्तृत ज्ञान प्रदान करने के लिए ‘बॉडी ट्रांसफोर्मेशन’ पुस्तक लिखी है। एक उद्यमी होने के अलावा, व्यक्तिगत रूप से एक फिटनेस एक्सपर्ट होने के नाते मैं सोशल नेटवर्किंग साइटों के माध्यम से अपने अनुयायियों के साथ अपनी दैनिक दिनचर्या साझा करना पसंद करता हूं। मेरा मकसद कभी नहीं रुकना है और अपने फिटनेस लक्ष्यों को प्राप्त करना हैं।

Comments

Popular posts from this blog

भूपेंद्र सिंह बजरंग सेना के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष व सुषमा शर्मा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष महिलामोर्चा नियुक्त

एसोसिएशन ऑफ डायरेक्ट सेलिंग एंटिटी ऑफ इंडिया के बैनर तले आयोजित ग्रांड समिट में 50 से अधिक कंपनियों ने रखी केंद्र सरकार से डायरेक्ट सेलिंग इंडस्ट्री के लिए नियम बनाने की मांग। मनोज तिवारी रहे मौजूद

जब कान भरने वाले घरों में दुबके थे, तब काम करने वाले ने काम कर दिया : जीके