इचित आनन्द के कैमरे में कैद हुई करण वोहरा की ये इमेज ब्रेक तस्वीरें

 


फ्रीलांस फोटोग्राफर इचित आनंद लंबे समय से कई बॉलीवुड हस्तियों के साथ काम करते आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने गुरुग्राम के डिस्टिलरी कैफे में टीवी सीरियल ‘जिंदगी की महक’ फेम करण वोरा के साथ भी फोटोशूट किया। 


फोटोशूट के बारे में बात करते हुए करण ने कहा, “मैंने अब तक जितना भी काम किया है, जो कुछ भी कमाया है, वह सब प्यार की बदौलत है। टीवी की वजह से ही आज मेरी पहचान है। लेकिन मैंने जिस तरह के किरदार अब तक निभाए हैं, वो ज्यादातर एक जैसे ही थे।


अब मैं चाहता हूं कि कुछ अलग करने का चांस मुझे मिले। हालांकि मैंने जो भी किरदार निभाए हैं उनके साथ न्याय करने की कोशिश की है। हर किरदार में कुछ नया करने की कोशिश मेरी हमेशा से ही रही है। लेकिन अब मेरी प्राथमिकता फिल्में रहेंगी। मैं टीवी पर एक जैसा काम करने में इंट्रस्टेड नहीं हू। फिर मैंने अपनी इमेज में बदलाव लाने के बारे में सोचा और शूट की वजह से ही मैं इचित तक पहुंचा। सच कहूं तो मैं हैरान हूं कि उसने मेरे लिए क्या जबरदस्त प्लानिंग की और इतना बेहतरीन इवेंट ऑग्रेनाइज किया। ” 


इचित के साथ काम करने की वजह को लेकर करण कहते हैं, “मेरा मानना है कि जब दो लोगों के बीच अच्छी ट्यूनिंग होती है, तो वे आसानी से काम करने में सक्षम होते हैं और उस काम का रिजल्ट भी बेहतरीन आता है। है। पहले मैंने सोचा था कि इमेज में बदलाव लाने के लिए मैं कुछ आउटडोर शूट करूंगा और एक कैजुअल शूट करूंगा। लेकिन इचित ने जिस तरह से प्रॉप्स, लाइट्स के साथ मेरा शूट किया वो काबिल-ए-तारीफ है। शॉट्स के लिए हर मुमकिन जगह का इचित ने बड़े ही बेहतरीन तरीके से यूज किया है। मुझे उम्मीद है कि मेरा ये शूट उनके हार्डवर्क को लोगों तक पहुंचाएगा।”

Comments

Popular posts from this blog

भूपेंद्र सिंह बजरंग सेना के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष व सुषमा शर्मा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष महिलामोर्चा नियुक्त

एसोसिएशन ऑफ डायरेक्ट सेलिंग एंटिटी ऑफ इंडिया के बैनर तले आयोजित ग्रांड समिट में 50 से अधिक कंपनियों ने रखी केंद्र सरकार से डायरेक्ट सेलिंग इंडस्ट्री के लिए नियम बनाने की मांग। मनोज तिवारी रहे मौजूद

जब कान भरने वाले घरों में दुबके थे, तब काम करने वाले ने काम कर दिया : जीके