सरकारी कर्मी को चप्पल से पीटने के बाद सोनाली ने माफी मांगी, बोलीं- मैंने गलती कर दी

सरकारी कर्मी को चप्पल से पीटने के बाद सोनाली ने माफी मांगी, बोलीं- मैंने गलती कर दी

हिसार। हरियाणा में हिसार स्थित एक मंडी में मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह को सैंडिल से पीटने वाली भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट को अपने किए पर पछतावा हो रहा है। एक वीडियो जारी कर उन्होंने माफी मांगी। आज सोनाली ने कहा, 'मैंने कानून हाथ में लेकर गलती कर दी। अब मैं गुस्से का नहीं, कानून का सहारा लूंगी।'
बता दें कि, मार्केट कमेटी सचिव को थप्पड़ और चप्पल मारने की घटना 5 जून की दोपहर को हुई थी। जहां बालसमंद में बनाई गई अस्थाई अनाज मंडी में दोनों के बीच कहासुनी हुई थी। तब पुलिसकर्मी समेत काफी लोग मौजूद थे। ​देखते ही देखते सोनाली ने सुल्तान के गाल पर थप्पड़ मार दिया। उसके बाद अपनी सैंडिल उतारी और कई बार सुल्तान के मुंह पर मारी। सुल्तान पर अपशब्द बोलने के आरोप लगाए। इस घटना के वीडियो वायरल हो गए। सोनाली की इस हरकत पर लोग उन्हें फेसबुक-ट्विटर पर ट्रोल करने लगे।
यह मामला तूल पकड़ता चला गया। कांग्रेस की ​हरियाणा इकाई के सभी नेताओं ने सोनाली के मामले पर सत्ताधारी दल भाजपा पर सवाल दागे। जींद स्थित खाप पंचायत ने भी मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह का पक्ष लिया। वहीं, आए रोज सोशल मीडिया यूजर्स के बीच भी आरोप प्रत्यारोप चलते रहे। कुछ भाजपाइयों ने सोनाली को सपोर्ट किया, वहीं ज्यादातर लोग उन्हें नसीहत देने लगे। खाप पंचायत ने ऐलान कर दिया कि, सरकार ने यदि सोनाली पर कार्रवाई नहीं की तो मार्केट कमेटी के कर्मी और आढ़तिए बड़ा आंदोलन छेड़ देंगे।
5 जून के बाद से दिनों-दिन सोनाली और सुल्तान​ सिंह के समर्थकों के बीच तकरार तेज होती चली गई। दोनों तरह से क्रॉस एफआईआर दर्ज हो गईं। हालांकि, 15 जून तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई। दोनों के पक्ष अपने आपको पाक साफ बताते रहे। वहीं, महिला आयोग की ओर से कहा गया कि, पहले मामले की जांच होगी उसके बाद ही कुछ किया जाएगा। सीएम मनोहर लाल खट्टर भी कह चुके हैं कि जांच के बाद आरोपी पर कार्रवाई होगी। दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।'
17 जून को आखिरकार पुलिस ने सोनाली फोगाट को गिरफ्तार कर लिया। मगर, कुछ ही देर बाद उन्हें कोर्ट से जमानत भी दिला दी गई। साथ ही सोनाली के पक्ष ने सुल्तान सिंह को गिरफ्तार किए जाने की मांग की। वहीं, खाप पंचायत की एक बैठक में सुल्तान ने कहा कि, 'साहब मैं बेकसूर हूं। मेरी कोई गलती नहीं थी। मैंने सोनाली फोगाट से पहले कभी कोई बात नहीं की थी। अगर मेरी गलती हो तो मैं पंचायत में कहता हूं कि मेरी गर्दन उतार देना। फांसी पर लटका देना। आपका बेटा हूं, मैं उससे पिटा हूं। अब आपके चरणों में खड़ा हूं। मुझे न्याय दिला दें।' 
मौजूदा समय में बतौर भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट पार्टी के प्रचार प्रसार का काम देखती हैं। यह वही महिला हैं, जो टिकटॉक वीडियो बना-बनाकर पॉपुलर हुई थीं। टिकटॉक पर उनके बहुत सारे फॉलाअर्स हैं। आए रोज उनके वीडियो ट्विटर पर भी देखे जाते हैं। कई बार सोनाली अपनी स्टाइल दिखाते हुए वीडियो अपलोड करती हैं। वह वर्ष 2019 में हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ी थीं। कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई ने उन्हें हराया था। तब से वो फिर वीडियो बनाने लगीं।

Comments

Popular posts from this blog

भूपेंद्र सिंह बजरंग सेना के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष व सुषमा शर्मा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष महिलामोर्चा नियुक्त

एसोसिएशन ऑफ डायरेक्ट सेलिंग एंटिटी ऑफ इंडिया के बैनर तले आयोजित ग्रांड समिट में 50 से अधिक कंपनियों ने रखी केंद्र सरकार से डायरेक्ट सेलिंग इंडस्ट्री के लिए नियम बनाने की मांग। मनोज तिवारी रहे मौजूद

जब कान भरने वाले घरों में दुबके थे, तब काम करने वाले ने काम कर दिया : जीके